पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने 5 लोगों को गोलियों से भूना

बागपत। उत्तर प्रदेश के जिला बागपत से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि बागपत में कुछ बदमाशों ने एक ही परिवार के तीन लोगों सहित दो पीएससी के जवानों की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए वहां से भाग गए। हत्या की वजह पुरानी रंजिया बताई जा रही है। घटना के बाद गांव में सन्नाटा फैला हुआ है, गांव में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस बलों को तैनात कर दिया गया है।

7b677bb4-e05c-4da1-b6de-f3bc29da0844

पुरानी रंजिश बनी हत्या की वजह-गौरतलब है कि बागपत जिले के गांव गांगनौली में दिनदहाड़े घुस कर कुछ बदमाशों ने एह ही परिवार को ताबड़तोड़ गोलियों से भून डाला। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक हत्या के पीछे परिवार के पुराने रंजिश को बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक परिवार की सुरक्षा में पहले से ही पुलिस और पीएससी के जवान तैनात थे। बताया जा रहा है कि वर्ष 2013 में कुख्यात बदमाश और वॉटेड प्रमोद गांगनौली ने इसी परिवार के बेटे की हत्या कर दी थी, इस हत्या के गवाह परिवार के लोग थे, सुरक्षा के दृष्टि से परिवार के लिए कुछ सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की थी।

02de59e6-a4b2-42db-83ae-1427401e3bc7

बताया जा रहा है कि घटना के दिन बदमाशों ने घर में जब घुसने का प्रयास किया तो उन्हे सुरक्षा में में तैनात पुलिस कर्मियो से भिड़ना पड़ा। बदमाशों ने उनपर भी फायरिंग शुरु कर दी और घर के भीतर प्रवेश कर गए। घर में घुसते ही अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी जिससे घर में मौजूद सविता और उनकी बेटी की मौत हो गई। बाद में बदमाशों ने सविता के पिता जोकि उस समय वहां आए थे उन्हे भी गोलियों से भून डाला। इस फायरिंग में पांच लोग पुलिस जवान राकेश और विजय, सविता उसकी बेटी और पिता को जान से मार दिया।

c5476479-4822-4570-9721-e17a694eef2f

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। परिवार पर पहले से ही खतरा था जिसके लिए लिए सुरक्षाकर्मी तैनात थे।