सपा विधायक की कोठी से 2 अपहर्ता गिरफ्तार, सिपाहियों की पिटाई

संभल। उत्तर प्रदेश में संभल जनपद के गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक रामखिलाड़ी यादव की कोठी से पुलिस ने दो अपहर्ताओं को गिरफ्तार किया और अपहृत व्यक्ति को बरामद कर लिया। इस दौरान विधायक व उनके समर्थकों ने पुलिस के दो सिपाहियों की पिटाई की दी। यह मामला गुन्नौर कोतवाली इलाके का है। यहां चार दिन पहले लोहरपुरा गांव से सतीश नाम के ग्रामीण को अगवा कर लिया गया था।

Arrest

बबराला पुलिस चौकी के सिपाही सतेंद्र यादव और महबूब को खबर मिली कि अपहृत सतीश सपा विधायक रामखिलाड़ी के आवास पर मौजूद है। इसके बाद वे दोनों विधायक आवास पहुंच गए। सिपाहियों को देखकर आरोपी विधायक की कोठी के अंदर घुस गए। उनका पीछा करते हुए सिपाही भी विधायक आवास में दाखिल हो गए।

सिपाही सतेंद्र का कहना है कि उन्होंने जब दोनों अपहर्ताओं को पकड़ा तो विधायक रामखिलाड़ी सहित उनके समर्थक उनके साथ मारपीट करने लगे। सिपाही महबूब ने किसी तरह अफसरों को हालात की जानकारी दी। इसके बाद सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ ने सिपाहियों को वहां से मुक्त करवाया। विधायक की ही कोठी से अपहृत सतीश को भी बरामद कर लिया गया। अपहरण करने के आरोप में वासुदेव व किशोर को पकड़ लिया गया है। दूसरी ओर, संभल के पुलिस अधिकारी इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं।