मेरठ में हुई कानूनगो की सनसनीखेज हत्या

मेरठ। मेरठ की सदर तहसील के मैंन गेट से चंद कदमों दूर कुछ बदमाशों ने रजिस्ट्रार कानूनगो को गोली मारकर हत्या कर दी और हत्या के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए । घटना की जानकारी ही हर्षिता माथुर (एसडीएम सदर), सीओ कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गए । पुलिस ने दीन दयाल के परिजनों को हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया। और शव का पंचनामा करने के लिए भेज दिया।

crime_2

मेरठ के मसूरी गांव निवासी दीन दयाल सदर तहसील में कानूनगो के पद पर तैनात थे । तहसील से अपना सरकारी कामकाज निपटाकर दीनदयाल जैसे ही बाहर आए वैसे ही बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी और भाग निकले। पुलिस ने दीन दयाल के परिजनों को हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया।

घटना के बाद से तहसील कर्मियों ने पूछताछ में बताया कि तहसील गेट के बाहर हमेशा पुलिस पिकेट रहती थी लेकिन आज कोई पुलिसकर्मी यहाँ मौजूद नही था जिसकी वजह से ही बदमाश घटना को आसानी से अंजाम देकर भाग निकले । काननूगो दीन दयाल इसी दिसम्बर रियटायर होने वाले थे ।  वही घटना के बाद डिप्टी एसपी का  कहना है कि अभी तक कानूनगो की हत्या की वजह का पता नही चल पाया है।पुलिस घटना की तफ्तीश कर रही है, जल्द ही घटना का पूरा खुलासा किया जाएगा।