अनियंत्रित गाड़ी खाई में पलटी, सभी यात्री सुरक्षित

रानीखेत। उत्तराखंड के रानीखेत इलाके में एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें यात्रियों से भरी सवारी गाड़ी खाई में पलट गई, परन्तु कार में सवार सभी 9 यात्रियों को जिन्दा बचा लिया गया। आपको बता दें कि पर्यटकों से भरी एक कार सामने से तेजी से आ रहे अनियंत्रित ट्रक को देखकर खुद अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई, कताया जाता है कि गाड़ी में करीब 9 लोग सवार थे, कुछ को हल्की चोट जरुर आई है पर सभी यात्री जान से सुरक्षित बताए जाते हैं।

upturned-car

सूत्र बताते हैं कि पर्यटकों को लेकर रानीखेत की ओर जा रहा टवेरा वाहन आरएफसी गोदाम के समीप पहुंचा ही था कि विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से बचने के प्रयास में चालक संतुलन खो बैठा, नतीजतन वाहन स्टेट हाइवे से करीब 50 मीटर नीचे खाई की ओर पलट गई। दुर्घटना में वाहन में सवार केशव राजपूत, विमल कुमार दोनों निवासी विकास नगर (दिल्ली) गुड़िया, सपना, पूजा तथा राकेश कुमार व नंद किशोर सभी निवासी कनाट प्लेस (दिल्ली) मामूली रुप से चोटिल हो गए।

इस दौरान सड़क से जा रहे लोगों ने इस घटना को देखा और फौरन मदद के लिए आ गए, काफी प्रयासों के बाद वाहन को खाई से बाहर निकाला जा सका, तब तक मौके पर 108 सेवा अके स्वास्थ्य कर्मियों ने पर्यटको को उपचार उपलब्ध करवाया और गाड़ी में सवार सभी यात्रियों की जान बचा ली गई।