लावारिस कार के मिलने से न्यूयॉर्क हवाईअड्डे पर मचा हड़कंप, सेवाएं हुई बहाल

न्यूयॉर्क। न्यूयॉर्क के लागार्डिया हवाईअड्डा टर्मिनल के बाहर एक लावारिस कार मिलने के बाद टर्मिनल को बंद कर दिया गया, था, जिसे अब फिर से खोल दिया गया है। मीडिया को यह जानकारी शुक्रवार को दी गई। खबर के मुताबिक, एक प्रवक्ता ने कहा कि लावारिस कार की तलाशी ली गई, उसमें कुछ नहीं मिला और न ही कोई घटना हुई।

unclaimed-car-created-a-stir-at-the-airport-in-new-york-meeting-had-services-restored

लावारिस कार की जांच के लिए टर्मिनल बी को पुलिस ने गुरुवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे खाली कराया। कार को बाद में दूर ले जाया गया और जांच के बाद टर्मिनल को फिर से खोल दिया गया। इस घटना से हवाई यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

अधिकारियों के मुताबिक, एक व्यक्ति कार से आया और इसे यहां छोड़कर भाग गया। मामला संदिग्ध प्रतीत होने पर हवाईअड्डे को बंद कर दिया गया। बीते महीने, जॉन एफ. केनेडी हवाईअड्डे के दो टर्मिनलों को गोलीबार की सूचना पर खाली कराया गया था। इसके लिए बाद में ओलंपिक खिलाड़ी उसैन बोल्ट के प्रशंसकों के एक समूह को जिम्मेदार ठहराया गया। उन्होंने उल्लास जताने के लिए फायरिंग की थी। इसके बाद चेल्सी में 17 सितंबर को एक बम विस्फोट हुआ था, जिसके बाद से न्यूयॉर्क में तनाव बना हुआ है। इस विस्फोट में 29 लोगों की मौत हो गई थी।