गैस गोदाम के पास सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

हल्द्वानी। हल्द्वानी के कुसुमखेड़ा में गैस गोदाम रोड पर प्राथमिक विद्यालय के पास एक बाइक सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। इस लड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिन लोगों की मौत हुई है वो चाचा और भतीजा लगते थे।

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा शनिवार देर रात करीब 10 बजे हुआ। पुलिस के मुताबिक एक बाइक में सवार होकर प्रेमपुर लोश्ज्ञानी निवासी मोरपाल पाल कश्यप (22) अपने चाचा मूलचंद्र (40) व रिश्तेदार राजेश कश्यप (28) को बाइक में लेकर घर को लौट रहा था। छड़ायल प्राथमिक विद्यालय के पास उनकी बाइक गैस गोदाम रोड की ओर आ रहे ट्रक से सामने से भिड़ गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ जमा हो गई।

सीओ लोकजीत सिंह समेत मुखानी थानाध्यक्ष केआर पांडे फोर्स सहित मौके पर पहुंचे। शवों के पास मिले मोबाइल नंबरों से उनके परिजनों को सूचित किया। इसके बाद तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सीओ लोकजीत सिंह के मुताबिक प्रथम दष्ट्रया हादसे के कारण बाइक सवारों का अत्याधिक नशे में होना माना जा रहा है। मौके से एक शराब की टूटी हुई बोतल भी मिली। ट्रक को कब्जे में लेने के साथ ही चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

वहीं, इस हादसे की जानकारी परिवार को मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया है।