भाई तेजस्वी से मिलने पहुंचे तेजप्रताप यादव, कहा- ‘देखकर जलेंगे दुश्मन’

भाई तेजस्वी से मिलने पहुंचे तेजप्रताप यादव, कहा- ‘देखकर जलेंगे दुश्मन’

नई दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनाव महज कुछ महीने बाद हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी सियासी जमीन तलाशने में जुट गए हैं। बिहार इन दिनों राजनीति का केंद्र बना हुआ है। ऐसी ही खबर लालू के परिवार से मिली।

नए साल में दोनों भाइयों की पहली मुलाकात

जहां तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच मतभेद की खबरों को गलत बताते हुए पांच जनवरी देर शाम दोनो भाइयों तेजस्वी और तेजप्रताप यादव ने मुलाकात की। नए साल में दोनों भाइयों की यह पहली मुलाकात थी। इससे पहले नए साल के मौके पर तेजप्रताप अपनी मां राबड़ी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे थे मगर तेजस्वी के दिल्ली में होने की वजह से दोनों की मुलाकात नहीं हो पाई थी।

UPA शासन में कांग्रेस और अब BJP करवा रही है CBI से मुलाकात-अखिलेश यादव

ट्वीट कर किया वार

इस दौरान तेजप्रताप ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह कृष्ण और अर्जुन की मुलाकात है। इस मुलकात से बिहार सहित देशभर में फैले हमारे परिवार के दुश्मन धराशायी हो जाएंगे। दोनों के बीच पार्टी के संगठन को बढ़ाने को लेकर बात हुई।  वहीं इसके अलावा पिता लालू के अनुसार काम करने को लेकर भी सहमति बनी।

साथ ही मुलाकात की तस्वीरें भी तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की और लिखा कि तैयारी पूरी है, जीत जरुरी है। हाल ही में दोनों भाइयों के बीच अनबन की खबरें आ रही थी रहती हैं। सबकुछ ठीक नहीं होने के कयास लगाए जाते है। लेकिन इस मुलाकात के बाद ऐसी खबरों पर ब्रेक लग जाएगा।

मां राबड़ी देवी से मिलने पहुंचे तेज प्रताप यादव, कहा- मेरी लड़ाई में अब मेरी मां भी साथ हैं