दिल्ली एकदिवसीय में भी नहीं खेल पाएंगे सुरेश रैना

नई दिल्ली| भारतीय एकदिवसीय टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय श्रृंखला में गुरुवार को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेले जाने वाले दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भी नहीं खेल पाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की टीम ने मंगलवार को रैना की दूसरे एकदिवसीय से अनुपस्थित रहने की घोषणा करते हुए कहा कि बुखार से पीड़ित रैना की ठीक होने के लिए अभी और समय की जरूरत है।रैना बीमारी के चलते धर्मशाला में 16 अक्टूबर को हुए श्रृंखला के पहले मैच में भी नहीं खेल पाए थे।

suresh-raina

बीसीसीआई की चिकित्सकीय टीम ने रैना को पूरी तरह स्वस्थ होने के लिए थोड़ा और आराम करने की सलाह दी है। हालांकि बीसीसीआई ने रैना की जगह टीम में किसी और खिलाड़ी को श्रृंखला में शामिल किए जाने की अभी घोषणा नहीं की है।धर्मशाला में खेले गए पहले एकदिवसीय मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को छह विकेट से मात दी थी। इससे पहले मेजबान टीम ने कीवी टीम को तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में भी हराया था।

दिल्ली के बाद श्रृंखला का तीसरा एकदिवसीय मुकाबला 23 अक्टूबर को मोहाली में, चौथा मुकाबला 26 अक्टूबर को रांची में और पांचवां एकदिवसीय मुकाबला 29 अक्टूबर को विजाग में खेला जाएगा।इससे पहले रैना रणजी ट्रॉफी में भी अपनी टीम उत्तर प्रदेश के लिए मैदान पर नहीं उतर पाए थे।