आईएसएल : चेन्नई को हरा आगे पहुंचना चाहेगा दिल्ली

नई दिल्ली। दिल्ली डायनामोज की टीम इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे संस्करण में आज अपने घरेलू मैदान पर जब गत चैम्पियन चेन्नयन एफसी के खिलाफ दोबारा मैदान पर उतरेगी तो उसका लक्ष्य जीत हासिल करते हुए फिर से अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल करना होगा। दिल्ली ने छह अक्टूबर को चेन्नयन को उनके घर में मात देते हुए आईएसएल-3 की विजयी शुरुआत की थी, ऐसे में चेन्नयन भी पिछली हार का बदला चुकाना चाहेगी।

%e0%a4%97%e0%a5%87%e0%a4%a4

यह मैच जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेला जाएगा। मार्को मातेराजी की टीम इस समय 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। मातेराजी निश्चित तौर पर इस स्थिति से निकलना चाहेंगे और लीग के दूसरे चरण में शीर्ष-4 में बने रहना चाहेंगे, जिससे कि उनकी टीम के सेमीफाइनल खेलने की उम्मीदें बरकरार रहें।

मातेराजी की गैरमौजूदगी में सहायक कोच सबीर पाशा ने कहा, “हमारी टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है। मातेराजी के मन में कल के मैच के लिए कुछ अलग रणनीति है। हमारी टीम बदली हुई है और हम कुछ नया करने को उतारू हैं। वैसे घर से बाहर खेलना हमेशा से कठिन होता है।” दिल्ली की टीम एक बार फिर शीर्ष पर निगाह लगाए चेन्नई का सामना करेगी। दिल्ली के 8 मैचों से 13 अंक हैं।

अपने घरेलू मैदान पर लगातार तीन मैच बराबरी पर छूटने के बाद दिल्ली की टीम जीत की लय में लौटी है और अब वह इस लय को खत्म नहीं होने देना चाहेगी। जाम्ब्रोता ने मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से कहा, “मार्को मातेराजी के खिलाफ खेलना हमेशा से अच्छा अनुभव रहा है। मैं यहां बताना चाहता हूं कि हमारा लक्ष्य प्लेआफ है और हम वहां तक जल्द से जल्द पहुंचना चाहते हैं।” केरल के खिलाफ हुए मैच से पहले जाम्ब्रोता ने उम्मीद जताई थी कि उनकी टीम अपने घर में जीत की पटरी पर लौटने में सफल होगी और हुआ भी वही।