आईएसएल के उद्घाटन समारोह में परफार्म करेंगे बॉलीवुड कलाकार

गुवाहाटी। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे संस्करण के उद्घाटन समारोह में आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नाडीज और वरुण धवन परफार्म करेंगे। इस लीग के तीसरे संस्करण के उद्घाटन के भव्य समारोह का आयोजन यहां 1 अक्टूबर को इंदिरा गांधी स्टेडियम में होगा, जिसकी घोषणा बुधवार को की गई।

bollywood-stars-will-perform-at-the-opening-ceremony-of-isl

आईएसएल के उद्घाटन समारोह के लिए आलिया, जैकलीन और वरुण जोर शोर से तैयारी कर रहे हैं। वह अपने लोकप्रिय गीतों पर थिरकते नजर आएंगे। इसके अलावा इस समारोह में 500 कलाकार भी हिस्सा लेगें और प्रस्तुतियां देंगे। आईएसएल ने अपने एक बयान में कहा, पूर्वोत्तर क्षेत्र के फुटबाल प्रेमियों की भारी संख्या में उद्घाटन समारोह के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहने की उम्मीद है।

पूर्वोत्तर क्षेत्र के राज्यों में फुटबाल के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की कमी नहीं है और इन्हीं क्षेत्रों के कई खिलाड़ी देश के बड़े फुटबाल क्लबों के साथ-साथ राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व भी कर रहे हैं। आईएमजी, रिलायंस इंडस्ट्रीज और स्टार इंडिया के संयुक्त उद्यम ‘फुटबाल स्पोर्ट्स डेवलेपमेंट लिमिटेड’ ने उद्घाटन समारोह के आयोजन की जिम्मेदारी नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी को दी है। आईएसएल के तीसरे संस्करण का पहला मुकाबला एक अक्टूबर को नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी और केरला ब्लास्टर्स एफसी के बीच खेला जाएगा।