AAP विधायक के बोल कहा अमृतसर हमले के पीछे हो सकते हैं सेना प्रमुख

AAP विधायक के बोल कहा अमृतसर हमले के पीछे हो सकते हैं सेना प्रमुख

नई दिल्ली: अमृतसर के राजासांसी में हुए हमले से जहां पूरा देश सकते में है वहीं पंजाब से आम आदमी पार्टी के विधायक एचएस फुल्का ने विवादित बयान दिया है. फुल्का ने हमले के पीछे सेनाध्यक्ष बिपिन रावत का हाथ होने का शक जताया है.

खुद ही हमला करवा दिया हो

आप विधायक फुल्का ने कहा, ‘उधर आकर सेना प्रमुख ने बयान दे दिया, बयान को सच साबित करने के लिए क्या पता खुद ही करवा दिया (हमला) हो? ये बात सोचने वाली है, पिछली सरकार ने खुद करवाया (हमला) था बिना बात के पंजाब का माहौल खराब है ये कहना ठीक नहीं है. सरकारों को जांच की जड़ तक जाना चाहिए.”

दरअसल पिछले दिनों जनरल बिपिन रावत ने कहा था कि कुछ बाहरी ताकतें पंजाब में हिंसा भड़काने की फिराक में हैं. फुल्का के बयान पर अभी तक आम आदमी पार्टी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

सीएम अरमिंदर सिंह आज जाएंगे घटनास्थल पर

वहीं पंजाब पुलिस ने भी आतंकी हमले की आशंका जताई है, इससे पहले ग्रेनेड हमले को लेकर सीएम अमरिंदर सिंह ने भी ISI समर्थित आतंकी समूहों के शामिल होने से की संभावना जतायी, अमरिंदर सिंह खुद आज अमृतसर पहुंचकर पीड़ितों से मुलाकात करेंगे. अब तक किसी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

कल एनआईए की टीम ने किया मुआयना

एनआईए की टीम ने कल घटनास्थल पर पहुंच कर करीब 30 मिनट तक मुआयना किया. टीम ने आतंकी हमले की संभावना से भी इंकार नहीं किया है. बता दें कि निरंकारी भवन में हुए ग्रेनेड हमले में तीन लोगों की जान चली गई थी, जबकि 21 लोग घायल हुए थे.

हमले के बाद सुरक्षा चाक चौबंद, आस पास के राज्यों में अलर्ट

अमृतसर के राजासांसी इलाके में निरंकारी भवन में हुए हमले के बाद पंजाब और पड़ोसी राज्यों हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. दिल्ली में मौजूद संत निरंकारी के हेड क्वार्टर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.