‘खिड़की‘ के साथ सरिता जोशी कॉमेडी में वापसी

मुंबई। विविधतापूर्ण भूमिकाएं निभाने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री सरिता जोशी छोटे परदे पर वापसी के लिए तैयार हैं। सब टीवी के साथ पहली बार जुड़ी ये पुरानी अदाकारा चैनल के बिल्कुल नए शो ‘खिड़की‘ में दिखाई देंगी। यह शो बहुत जल्द शुरू होने वाला है। कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में नजर आने के अलावा सरिता का गुजराती रंगमंच में एक सक्रिय कॅरियर रहा है। वहां उन्होंने 150 से ज्यादा नाटक किए हैं, जिनमें से कई बेहद कामयाब रहे। वे उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिन्होंने हास्य और गंभीर, दोनों तरह की भूमिकाएं बड़ी सहजता से निभाई हैं।

Sarita Joshi

सब टीवी के नए शो ‘खिड़की‘ का कॉन्सेप्ट एकदम अनूठा है। यह शो देशभर से दर्शकों द्वारा भेजी गई कहानियों पर आधारित होगा। ये कहानियां मामूली फेरबदल के साथ छोटे परदे के अनुकूल बनाई जाएंगी। इनमें कलाकारों का एक समूह हर कहानी में नजर आएगा, लेकिन हर बार अलग-अलग किरदार निभाते हुए। सरिता जोशी भी ऐसे ही कलाकारों में से एक हैं, जो रंग-बिरंगे और दिलचस्प किरदारों में दिखाई देंगी। ये सारे किरदार दर्शकों का लगातार मनोरंजन करते रहेंगे। सरिता जिस दूसरी कहानी में शामिल हैं, उसमें वे दक्षिण भारतीय बुजुर्ग महिला की भूमिका में होंगी। इस महिला की आखिरी इच्छा तिरुपति में दर्शन करने की है, जो आखिर में अप्रत्यक्ष रूप से फिर से पूरे परिवार को जोड़ देता है।
सरिता जोशी के प्रशंसक उनकी वापसी का आनंद उठाने के लिए देखें ‘खिड़की‘, जिसका प्रसारण जल्द ही सब टीवी पर शुरू होने वाला है!