सारा को फैन ने किया प्रपोज, तो सारा ने भी थामा हाथ

सारा को फैन ने किया प्रपोज, तो सारा ने भी थामा हाथ

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की करने में कामयाब रहीं हैं। गौरतलब है कि सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ रिलीज हो चुकी है।सारा की एक्टिंग लोगों को जमकर पसंद आ रही है। फैंन ने उनकी इस अदा को खूब सराहा है। हाल ही में सारा का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में वह किसी का हाथ थामती नजर आ रही हैं।

 

सारा को फैन ने किया प्रपोज, तो सारा ने भी थामा हाथ
सारा को फैन ने किया प्रपोज, तो सारा ने भी थामा हाथ

इसे भी पढ़ेंःPM मोदी देहरादून से हुए रवाना,केदारनाथ पहुंचकर करेंगे जलाभिषेक

बता दें कि वीडियों में सारा अली खान स्टेज पर नजर आ रही हैं और उनसे मिलने एक फैन आता है। यह फैन सारा को देखकर घुटनों के बल बैठ जाता है और कहता है कि मैं जब भी आपको स्क्रीन पर देखता हूं मेरे चेहरे पर मुस्कान दौड़ जाती है। क्या आप मेरा हाथ थामेंगी? वहीं यह सुनकर सारा जोर से हंसने लगती हैं। सारा कहती है कि अरे देखों इसका हाथ कांप रहा है। सारा का यह फैन उनसे मिलने की खुशी से बेहद नर्वस नजर आता है। अपने फैन की खुशी के लिए सारा उसका हाथ थाम लेती हैं। मालूम हो कि केदारनाथ का चार दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 32 करोड़ रुपये रहा है।

इसे भी पढ़ेंःनिकाय चुनावःआचार संहिता के बीच PM की केदारनाथ यात्रा अब कांग्रेस के निशाने पर

फिल्म में सारा की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में उन्होंने मंदाकिनी का किरदार निभाया है। निजी जिंदगी में सारा बेहद ही हसमुख हैं। वहीं हाल ही में फिल्म को लेकर सारा का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह गरीबों में मिठाई बांटती नजर आ रही थी। सारा अली खान अब अपनी अपकमिंग फिल्म सिम्बा में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में दिखेंगी। इन दिनों सारा अपनी आने वाली फिल्म सिंबा के प्रमोशन में लगीं हैं। फिल्म सिम्बा को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है।

बॉलीवुड में चल रही दौड़ में शादियों के मौसम में एक और सेलिब्रिटी जोड़ी ने शादी कर ली है। फेमस प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने प्रमिता तंवर से शादी रचा ली।बता दें कि यह शादी प्राइवेट सेरेमनी थी जिसमें दिनेश विजान ने परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। दिनेश विजान काफी लंबे वक्त से प्रमिता को डेट कर रहे थे और अंत में शादी के बंधन में बंध गए। प्रमिता तंवर दुबई बेस्ड रियल स्टेट एजेंट हैं।

शादी के इस खास मौके पर दिनेश नीले रंग की शेरवानी में देखे गए। वहीं प्रमिता ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था। इस रहस्यमयी शादी में बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटी भी पहुंचे थे। इन सेलिब्रिटीज में रवीना टंडन पति अनिल थडानी के साथ, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, कृति सेनन भी शामिल हुई थीं।

महेश कुमार यादव