सपना चौधरी ने बच्चों के साथ लगाए ठुमके,वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी ने बच्चों के साथ लगाए ठुमके,वीडियो हुआ वायरल

बहुत ही कम समय में हरियाणा की सुपरस्टार बनने वाली और फिर भोजपुरी, पंजाबी सिनेमा में भी अपने डांस से धूम मचाने वालीं सपना चौधरी के वीडियो का वायरल होना भले ही आजकल आम बात हो गई है। लेकिन जब भी सपना का वीडियो वायरल होता है तो उनके फैन जरूर इसको सराहते हैं। इसका मतलब है कि उनके हर एक वीडियो में कुछ न कुछ नया जरूर होता है। ऐसा ही एक वीडियो सपना चौधरी का इस बार फिर सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

 

 वायरल वीडियोः सपना चौधरी ने बच्चों के साथ लगाए ठुमके,वीडियो हुआ वायरल
वायरल वीडियोः सपना चौधरी ने बच्चों के साथ लगाए ठुमके,वीडियो हुआ वायरल

इसे  भी पढ़ेःहरियाणाः गुरुग्राम को मिली 25 नई हाईटैक बसों की सौगात,मंत्री ने भी लिया बस के सफर का आनंद

गौरतलब है कि इस वीडियो में सपना चौधरी बच्चों के साथ पॉपुलर सॉन्ग ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर डांस कर रही हैं।मालूम हो कि सपना के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।मालूम हो कि कुछ दिनों पहले सपना का एक वीडियो सामने आया था और जिसमें वो रिंग पर देखी गई थी। सपना हरियाणा के करनाल में परफॉर्म करने पहुंची थीं।

सपना कुश्ती के रिंग परफार्म कर रही थीं उसी दौरान कोई भारी चीज उनके पास आकर गिरी। जिसको लेकर कहा जा रहा है कि शो के दौरान किसी ने उन्हें कुछ फेंककर मारने की कोशिश की थी।सपना इस घटना से आग बबूला हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सपना चौधरी गुस्से में हैं और भीड़ से लोहे की चीज फेंकने वालों को जमकर फटकार लगा रही हैं।

इसे भी पढ़ेःहरियाणा में दुष्कर्म की घटनाओं पर दिए बयान पर सीएम खट्टर ने सफाई दी

हालांकि इस बात का पता नहीं है कि फेंकने वाला शख्स कौन है..? लेकिन सपना चौधरी कुश्ती रिंग के अंदर उस अंजान शख्स को अपने शब्दों से जमकर लताड़ लगा रहीं हैं।आपको बता दें कि सपना की प्रोफेशनल लाइफ में जल्द ही कुछ नया यानी कि वो बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।उनकी फिल्म का नाम है ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’। इस फिल्म का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है। सपना के साथ फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और एक्ट्रेस अंजू जाधव लीड रोल में हैं।सपना की इस फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं।

महेश कुमार यादव