जानें बचपन में शाहरुख को ईदी में क्या मिलता था ?

मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान गुरुवार को ईद के मौके पर अपने बचपन की यादों में खो गए। उन्होंने बताया कि उन्हें बचपन में ईदी के तौर पर महज 11 रुपये मिलते थे। किंग खान ने ईद के मौके पर यहां अपने आवास ‘मन्नत’ में एक संवाददाता सम्मेलन बुलाया, जिसमें उन्होंने ईदी और अपने बच्चों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “ऐसा कोई विशेष तोहफा नहीं है, जो हम एक-दूसरे को दें। हम सिर्फ एकदम चकाचक नये सफेद कपड़े पहनते हैं, लेकिन मेरे ख्याल से बच्चों को सफेद कुर्ता-पायजामा पहनने में दिक्कत है, क्योंकि वे सब मॉडर्न हैं। हम उन्हें जबर्दस्ती सफेद कुर्ता पायजामा पहनते हैं।”

Sharukh Khan

उन्होंने आगे बताया, “मुझे बचपन में ईदी के तौर पर 11 रुपये मिलते थे। मेरे परिजन या मेरी दादी हमें पैसे देती थी, जो ज्यादातर कपड़े में बंधे होते थे या लिफाफे में होते थे। मुझे ज्यादा कुछ याद नहीं है, क्योंकि मेरे अम्मी-अब्बा का बहुत जल्दी इंतकाल हो गया था। उस वक्त में बहुत छोटा था।”

शाहरुख ने यह भी कहा कि सलमान खान अभिनीत ‘सुल्तान’ उनकी ‘मस्ट वॉच’ लिस्ट में शामिल है। फिल्म बुधवार को रिलीज हो गई। उन्होंने कहा, “मैंने ‘सुल्तान’ देखी नहीं है, लेकिन सुना है कि यह बढ़िया है। मुझे जब वक्त मिलेगा, मैं इसे देखूंगा।”

(आईएएनएस)