सर्दियों में कुछ इस तरह दिखें स्टाइलिश

नई दिल्ली। गर्मियों के बाद सर्दी का मौसम दस्तक दे रहा है। लोग आखिरकार झुलसा देने वाली धूप से लोगों को निजात मिल रही है। सुबह-शाम की भीनी-भीनी सी ठंडक अलग ही अनुभव दे रही है। लेकिन सर्दियों का मौसम आते अतरंगी कपड़ों के साथ स्टाइल और फौशन की तो जैसे बैंड ही बज जाती है। ऐसे में किस तरह अपने लुक को इस तरह बदलें कि आप खूबसूरत के साथ-साथ स्टाइलिश दिखें। ऐसे कौन से तरीके हैं जिसको अपनाकर आप भी सर्दियों में ठंड से बच सकते हैं।

– सर्दियां आते ही बहुत से ऐसे तरीके मिल जाते हैं जिससे बिना एफर्ट के आप अपने पहनावे को निखार खूबसूरत दिख सकते हैं।

1

 

– लेयरिंग के दौरान अलग -अलग स्टाइल के फैबरिक को ट्राई करें जिससे आप अप टू डेट रहने के साथ सुंदर दिख सकती हैं।

winter

– अपने गर्मियों के कपड़ों को सर्दियों के साथ सूटकेस में पैक करने के बजाय उन्हें विंटर वियर के साथ टीम अप करें। आपके कलरफुल टाप्स और टयूनिक्स हल्के     कार्डिगन के साथ बहुत अच्छे दिखेंगे।

3

– विंटर में सही तरीके से ठंड से बचने के कपड़े न पहनने से आप बीमार भी पड़ सकते हैं इसलिए हल्के फैबरिक के बजाय मोटे कपड़ों का चुनाव करें जिससे आप खुद को मौसम की मार से भई बचा सकते हैं।

6

 

– अपनी वार्डरोब में कैप, मफलर्स, स्टोल, ग्लब्स और बूट्स एट करने से आपका स्टाइल और भी बेहतर हो सकता है। इन चीजों से आप बिना ज्यादा एफर्ट डाले भीड़ में भी अलग दिखेंगे।

9

– अपने कपड़ों के साथ कुछ इंटस्टिंग जयूलरी पीस एड करना न भूले, ये आपके लुक को इन्सटेंट चेन्ज कर देते हैं और आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती हैं।

6