सचिन पायलट का नोटबंदी को लेकर पीएम पर हमला जारी

धौलपुर। सूबे में पीसीसी के अध्यक्ष सचिन पाललट इन दिनों लगातार अपने तूफानी दौरे पर हैं। जगह-जगह दौरा कर वे लगातार राजे सरकार और देश की केन्द्र सरकार पर उनकी नीतियों के विरोध में सभा कर लोगों को सम्बोधित कर रहे हैं। अपने एक दिवसीय दौरे पर धौलपुर आये सचिन पायलट ने जोरदार तरीके से मोदी सरकार पर नोटबंदी को लेकर हमला बोला।

sachin-pilot

धौरपुर पहुंचे एक दिनी दौरे पर पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीसीसी अध्यक्ष पायलट का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद पायलट पूर्व कांग्रेसी नेता सलिगराम के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके घर पर गये। जिसके बाद आकर पायलट ने नोटबंदी पर केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद जो पैसे बैंकों में जमा हुए है पीएम मोदी को उससे किसानों का कर्ज माफ कर देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने नोटबंदी की फैसला करने के पहले ठीक से होम वर्क नहीं किया जिसके कारण आज पूरा देश लाइन में खड़ा है। लेकिन मोदी साहब को कोई फर्ज नहीं पड़ रहा है। 500 और 1000 के नोटों की बंदी के चलते लोग मर रहे हैं। आये दिन देश में लोगों की मौत होने की खबरें आ रही हैं। नोट बंदी को लेकर आज 16 दिन हो गये हैं लेकिन आज तक कोई सरकार ने ठोस कदम नहीं उठाया है।