नोट बंदी के फैसले का बॉलीवुड जगत ने किया स्वागत

जयपुर। पीएम मोदी ने 500 और 1000 के नोट बंद करने की घोषणा के बाद देश में अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। कहीं पर प्रधानमंत्री के इस फैसले का स्वागत हो रहा है कहीं पर कुछ विरोधी प्रतिक्रिया मिल रही है। बॉलीवुड जगत ने भी इस फैसले का बड़ा स्वागत किया है। जयपुर फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने आए अभिनेता मुकेश खन्ना और अनिल कपूर ने पीएम मोदी के फैसले का स्वागत किया है। पीएम के फैसले को आने वाले भविष्य के लिए ऐतिहासिक फैसले के तौर पर बड़ा और अच्छा बताया है।

nationalchildrensfilmfestival

फेस्टिवल में हिस्सा लेने आये अभिनेताओं ने कहा कि शुरूआती दिनों में थोड़ी पेरशानियां का सामना करना पड़ रहा है लेकिन आने वाले दिनों में इसका आराम आज जनता को ही मिलेगा। अभिनेता मुकेश खन्ना ने कहा कि कुछ अच्छा करने के लिए कभी कभी कठोर फैसले लेने पड़ते हैं। उन्होने विपक्ष दलों की इस मुद्दे पर रातनीति को गतल करार देते हुए कहा कि विपक्ष अपना धर्म निभा रहा है।

पिंक सिटी में 14 नवम्बर से 16 नवम्बर तक चलने वाले द्वितीय राष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव का आगाज हुआ है। इस कार्यक्रम में बॉलीबुड के कई बड़े सितारों में शिरकत की है। 14 नवम्बर से 16 नवम्बर तक चलने वाले इस फिल्म महोत्सव में 10 सिनेमाघरों में तीन दिनों तक 50 से अधिक फिल्मों को दिखाया जायेगा। इस महोत्सव की खासियत है कि यहां पर सभी फिल्में भारतीय निर्माता निर्देशक की हैं जो कि भारत पर बनी हैं।