24 नवम्बर को पायलट निकालेंगे जन आक्रोश मार्च

जयपुर। कांग्रेस के पीसीसी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। सचिन पायलट ने नोटबंदी के 15 दिन बीत जाने के बाद भी सरकार द्वारा आवश्यक कदम ना उठाये जाने पर जनता की परेशानियों को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। पायलट ने कहा कि सरकार इस मामले में उचित कदम नहीं उठा रही है।

sachin-pilot

एक बयान जारी कर कहा कि सरकार की ओर से किए गये प्रबंध नाकाफी हैं। सरकार ने अभी तक इस मामले में कोई ठोस प्रबंध नहीं किया है। जिसके चलते जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। नोटबंदी का असर बुआई के किसानों पर खासा हुआ है, एक तो नोट बंदी के वजह से बुआई करने में कठिनाई तो हो रही है, दूसरी लोगों को खाने जीने की समस्या अलग से हुई है।

सरकार का नोट बंदी को लेकर किया गया फैसला जनता को खासा परेशान किए हुए है। लोग चारों ओर बैंकों में लम्बी लम्बी कतारों में खड़े हुए हैं। सरकार के समझ में क्यूं नहीं लोगों बड़ी दिक्कतें हो गई हैं। सरकार को नोट बंदी का फैसला लागू करने के पहले पूरी तैयारी कर लेनी चाहिए था। पायलट ने कहा हम 24 नवम्बर को सरकार के खिलाफ जनता की समस्याओं और नोटबंदी से उपजे जन आक्रोश से सरकार की नींद तोड़ने के लिए जन आक्रोश मार्च निकालने वाले हैं।