महिलाओं को लेकर राधिका का यह बयान बटोर रहा है सुर्खियां

नई दिल्ली। राधिका आप्टे की फिल्म पार्च्ड के दौरान राधिका अपने बयानों की वजह से काफी चर्चाओं में रही थी। इसी तरह अब एक बार फिर राधिका ने महिलाओं के पीरियड्स को लेकर बेबाकी से अपनी बात को रखा है। लेकिन यह कुछ इस तरह का टॉपिक है की लोग जल्दी से इस पर कुछ बोलना पसंद नहीं करते और शायद इसी वजह से राधिका का इस टॉपिक पर बोलना कुछ लोगों को अच्छा नहीं लगेगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राधिका ने कहा है की महिलाओं को अपने पीरियड्स को लेकर शर्माना नहीं चाहिए। पिरीयड्स को अपनी कमजोरी नहीं समझनी चाहिए। किसी भी महिला को यह नहीं सोचना चाहिए की मैं पिरीयड्स के समय बाहर काम कैसे करुंगी। आप इसके बारे में जितना कम सोचेंगे उतना अपने काम पर ज्यादा ध्यान दे पाएंगी।

जब एक इवेंट के दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे फिल्म पार्च्ड में उनके न्यूड सीन्स के लीक हो जाने के बारे में पूछा तो राधिका ने कहा था की सीन्स लीक होने को लेकर उनको कोई शर्मिंदगी नहीं है। आगे राधिका ने कहा की वो मेरा काम था और मैनें किया। साथ ही उन्होने यह भी कहा की अगर लोगों को नेकेड बॉडी देखने का शौक है तो मेरी क्लिप के बजाए वो खुद को शीशे के सामने देखें।

आपको बता दें की राधिका आप्टे जल्द ही अक्षय की फिल्म पैडमैन में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है और कुछ दिन पहले पैडमैन के शूट लोकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर वॉयरल हुई थी।