नए गठबंधन पीपीए लेकर तैयार सुच्चा सिंह

चंडीगढ़। पंजाब में आम आदमी पार्टी से निष्कासित कन्वीनर सुच्चा सिंह छोटेपुर ने विधानसभा चुनाव में उतरने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। अपना पंजाब पार्टी के ऐलान के बाद सुच्चा सिंह छोटेपुर ने अन्य राष्ट्रीय और क्षेत्रीय पार्टियों के साथ गठबंधन करना भी शुरू कर दिया है। उनहोंने एनडीए (नेशनल डेमोक्रेटिक एलाइंस) और यूपीए (यूनाइटेड प्रोग्रेसिव एलाइंस) की तर्ज पर पीपीए (पंजाब प्रोग्रेसिव एलाइंस) पार्टी का ऐलान आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कर दिया है।

succha-singh

सुच्चा सिंह ने चंडीगढ़ को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी के अध्यक्ष अमलान बिस्वास हैं जो एक बिल्डर हैं और उनकी इस पार्टी का पहला गठबंधन नेशनल फ्रीडम पार्टी के साथ हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि उनकी इस पार्टी का उद्देश्य पंजाब और पंजाब के लोगों के हित के ऊपर आधारित है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के दरवाजे उन तमाम लोगों के लिए खुले हैं जो पंजाब को तरक्की की राह पर देखना चाहते हैं।

इस मौके पर नेशनल प्रीडम पार्टी से कन्वीनर अमलान बिश्वास भी मौजूद थे, सुच्चा सिंह ने कहा कि नेशनल फ्रीडम पार्टी विवेकानंद फाउंडेशन नाम के एनजीओ से जुड़ी हुई पार्टी है, अमलान बिश्वास और उनके विचारों में काफी समानताएं है और दोनों मिलकर पंजाब के विकास के लिए काम करने के लिए तैयार हैं जिससे पंजाब और पंजाब के लोगों के हित के लिए नए आयामों को खोला जा सके।