नवजोत कौर और परगट सिंह ने थामा पंजे का दामन

चंडीगढ़। भाजपा से बागी हो राज्यसभा से इस्तीफा दे चुके नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना फ्रंट बनाकर पंजाब चुनाव में भाजपा-अकाली दल पर करारा हमला बोलने की तैयारी में थे। इस दौरान लगातार सिद्धू के आप और कांग्रेस में जाने को लेकर सुगबुगाहटें होने लगी थी। लेकिन उनके सहयोगी परगट सिंह का झुकाव लगातार कांग्रेस की तरफ बना हुआ था।

navjot-kaur-and-pargat-singh-joined-congress

हांलाकि सिद्धू ने इस बारे में अभी तक कोई बड़ा बयान नहीं जारी किया है। लेकिन आज नवजोत कौर जो कि सूबे में भाजपा की विधायक थी उन्होने ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इस दौरान परगट सिंह और डॉ नवजोत कौर सिद्धू ने आज नई दिल्ली में कांग्रेस ज्वॉइन कर ली। इसके बाद दोनों सूबे में कांग्रेस के मुखिया कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ राहुल गांधी से मुलाकात करने उनके आवास पर गये।

इसके बार से सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही हैं, कि जल्द ही नवजोत सिंह सिद्धू भी कांग्रेस के पाले में जा सकते हैं। इसके साथ ही अब सूबे में सियासी पारा कुछ ज्यादा ही गरम हो चला है। सिद्धू का भाजपा को छोड़ना प्रदेश में भाजपा-अकाली दल के लिए आने वाले समय में बड़ा ही घातक हो सकता है। सिद्धू को कांग्रेस में लाने के लिए ही माना जा रहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अमृतसर लोकसभा सीट से अपना इस्तीफा भी सौंपा है।