पंजाब में भाजपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे केजरीवाल

मोगा। केन्द्र सरकार और आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बीच तो विवादों का सिलसिला लगातार जारी रहता है। इस बार अरविंद सरकार को नोट बंदी के फैसले को लेकर लगातार घेरने की फिराक में लगे हुए हैं। जिसके चलते वे पंजाब में अपनी चुनावी रैलियों में नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर खासा हमलावर हो रहे हैं। इसके साथ ही वे लगातार भ्रष्ट्राचार पर कांग्रेस पर भी हमला करने में पीछे नहीं रह रहे हैं।

arvind-kejriwal

पंजाब के मोगा में एक रैली को सम्बोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी कालेधन साफ करने की बात करते हैं, लेकिन कालेधन वालों को तो वो खुद ही बचाते है,अगर ऐसा नहीं है तो बादल के कालेधन पर क्यूं नहीं कार्रवाई करते हैं। चूंकि नोटबंदी के खिलाफ अरविंद का दिल्ली दांव उल्टा पड़ गया था । क्योंकि मोदी सरकार के फैसले के खिलाफ आयोजित रैली में मोदी जिंदाबाद के नारे से अरविंद खासा परेशान हैं।

इसके बाद कालेधन और भ्रष्ट्राचार पर अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस पर भी करारा हमला बोला उन्होने कहा कि कांग्रेस का कालाधन विदेशों में जमा है सरकार आखिर क्यूं नहीं खातों का विवरण सामने कर रही है। नोटबंदी के जरिए कालेधन पर सर्जिकल स्ट्राइक करने का दाव करने वाले मोदी जी कालेधन पर आखिर क्यूं चुप्पी साधे हैं। इनकी नोटंबदी से केवल गरीब और किसानों को परेशानी हैं कालेधन के कारोबारी परेशान नहीं हैं। लाइनों में केवल गरीब ही लगा है।