केजरीवाल का कांग्रेस और भाजपा-अकाली दल पर हमला जारी

संगरूर। इन दिनों आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है इसके साथ है वे पंजाब दौरे के दौरान लगातार सूबे की बादल सरकार और कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह पर लगातार निशाना साध रहे हैं। अब उन्होंने अकाली दल और कांग्रेस को पति पत्नी के रूप में दिखाया है।

arvind-kajriwal

केजरीवाल ने सभा के दौरान भाजपा-अकाली दल पर हमला बोलते हुए कहा कि सूबे में आम आदमी पार्टी की सरकार आते ही मजीठिया का जेल जाना तय है। इसी के साथ दोनों दलों की काली कमाई से पर्दा हटेगा औऱ जनता के बीच इन्हें अब इसका हिसाब देना होगा। भाजपा-अकालीदल और कांग्रेस आपस में ोमिलकर जनता के धनों से खेल रहे हैं। स्विस बैंकों से रखे कैप्टन अमरिंदर सिंह के कालेधन को पंजाब के विकास में लगाने के लिए आम आदमी पार्टी संकल्प बद्ध है।

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि बार बार मोदी जी कालेधन को लाने की बात करते हैं। लेकिन आज तक काला धन नहीं ला पाये। हम जनता से वादा करते हैं कि पंजाब में बादल और कैप्टन अमरिंदर सिंह का कालाधन वापस लाकर जनता के विकास के कामों में लगायेंगे। बादल सरकार और कैप्टन अमरिंदर सिंह दोनों की मिलीभगत है, दोनों मिलकर जनता को लूट रहे हैं। आखिर क्या वजह है कि बादल सरकार ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर दर्ज सभी मामले खत्म कर दिया।