केजरीवाल की रैलियों में निशाने पर कांग्रेस और शिअद-भाजपा

पटियाला। केजरीवाल लगातार कांग्रेस व शिअद-भाजपा पर हमलावर हैं। पंजाब चुनाव के पहले वे सूबे में लगातार रैलियों पर रेली करते जा रहे हैं। उनकी रैली में कांग्रेस और शिअद-भाजपा पर उनके शब्दों के तीर लगातार चल रहे हैं। उनका कहना है कि इन दलों ने मिलकर पंजाब को केवल लूटा है। इस चुनाव में जनता अब इन से अपने धन का हिसाब चाहती है।

arvind-kajriwal-panjab

पटियाला में रैली कर रहे आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सूबे की हालत को लेकर कांग्रेस और और शिअद-भाजपा गठबंधन को जिम्मेदार मान रहे हैं। उनका कहना था कि इन पार्टियों ने सूबे के विकास करने के बजाय अपना विकास किया है। बड़े पैमाने पर इन दलों ने जनता को लूट कर अपनी तिजोरियां भरी है। इसलिए ये सारे दल एक दूसरे से मिले हुए हैं।

केजरीवाल ने नशे के मुद्दे पर शिअद-भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि बादल सरकार में सूबे में नशे का कारोबार बढ़ा है। हमारी सरकार आते ही हम इस काले कारोबार पर नकेल कसेंगे और सूबे के युवाओं को इससे बाहर लाकर रहेंगे। इसके साथ ही कांग्रेस पर हमलावर होते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि सूबे को कांग्रेस ने लूट कर स्विस बैंक में बहुत सा विकास का पैसा कालेधन के रूप में जमा किया है। जिसको हम बाहर लाकर जनता के विकास में लगायेंगे।