कांग्रेस से जनता को लुभाने के लिए लांच की स्कीम

चंड़ीगढ़ । प्रदेश में विधान सभा चुनावों को लेकर सत्ता औऱ विपक्ष का वादों को लेकर किया जाने वाला खेल जारी है। सूबे में किसानों के साथ युवाओं को अपने पाले में लाने के लिे कांग्रेस ने वादों का नया पिटारा खोल दिया है। इसके तहत अब चुनाव में कांग्रेस एक लुभावना प्रोजेक्ट प्रदेश की जनता के बीच लाने जा रही है। इसके लिए प्रदेश के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बाकायदा घोषणा की है।

captain

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस बावत एक घोषणा करते हुए कहा है कि हमारी अगर सरकार आई तो हम प्रदेश में किसानो का 35 हजार करोड़ का कर्ज माफ करेंगे और इसके साथ ही हम 50 लाख युवाओं को रोजगार व स्मार्ट फोन भी देंगे। यही नही हम 2500 रूपये महीने बेरोजगारी भत्ता भी देंगे। इसके लिए 10 हजार करोड़ का बजट रखा जायेगा।

जिसके लिए अब सूबे में कांग्रेस अपने टिकट चाहने वाले सभी लोगों के जरिए जनता से फार्म भी भरवायेगी। इसके लिए ंबाकायदा फार्म का प्रोफार्मा तैयार कर लिया गया है। आने वाले समय में यह 100-100 की संख्य़ा में दिया जायेगा। इसके साथ ही हर घर में एक सरकारी नौकरी का भी प्रावधान होगा। यह स्कीम आज कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस पंजाब मुख्यालय से लांच की है।