मंत्री बनने के बाद पहली बार बोले सिद्धू, नहीं हूं नाराज हूं तो केवल सिपाही

चंडीगढ़। पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को आधिकारिक तौर पर अपना काम-काज संभाल लिया है। हालांकि ऐसी खबरें आ रही थी कि वो डिप्टी सीएम ना बनने को लेकर नाराज है। लेकिन आज उन्होंने सभी अफवाहों को दरकिनार करते हुए कहा कि मैं बिल्कुल भी नाराज नहीं हूं।

सिद्धू को लोकल बॉडी मिनिस्ट्री के साथ-साथ पर्यटक विभाग भी सौंपा गया है। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अपने पद को लेकर मैं बिल्कुल भी नाराज नहीं हूं क्योंकि पद मेरे लिए कोई चीज नहीं मैं केवल सिपाही हूं। पंजाब में अब नया सवेरा आ चुका है और बादल छट चुके हैं। हालांकि जब उनके पूछा गया कि क्या वो द कपिल शर्मा शो में दिखेंगे तो इस पर जवाब देते हुए सिद्धू ने कहा कि वो पहले की ही तरह जारी रहेगा।

दरअसल पंजाब के सिसायी भूचाल में शपथ ग्रहण समारोह से पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि उन्हें डिप्टी सीएम की कमान सौंपी जा सकती है लेकिन उन्हें केवल कैबिनेट मंत्री के पद से ही संतोष करना पड़ा। हालांकि सिद्धू की नाराजगी समारोह में साफतौर पर दिखाई दी। शपथ लेने के बाद उनका चेहरे पर चमक गायब दिखी और थोड़ा सा मायूस नजर आए। इसके साथ ही मंच पर उन्होंने बाकी सभी मंत्रियों की तरह अमरिंदर सिंह का अभिवादन भी नहीं किया लेकिन जब वो शपथ लेकर लौट रहे थे तो तब उन्होंने नव निर्वाचित मुख्यमंत्री को अनदेखा कर दिया।

जिसके बाद कैप्टन ने खुद उठकर उनका अभिवादन किया जिसके बाद नवजोत ने उनके पैर छुए और आशीर्वाद लिया। वहीं मीडिया ने जब उनके बतौर मंत्री उनके आगे के विजन के बारे में पूछा तो वो सवालों से किनारा करते नजर आए।