पंजाब कैबिनेट की बैठक आज, हो सकती है नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे की मांग

पंजाब कैबिनेट की बैठक आज, हो सकती है नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे की मांग

नई दिल्ली: भाजपा छोड़ कर कांग्रेस में आए सिद्धू के लिए कांग्रेस में भी मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से यारी पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को इस कदर भारी पड़ गई है कि कैप्टन सरकार के मंत्री ही उनके खिलाफ लामबंद हो गए हैं।

माफी भी मांग सकते है सिद्धू

आज होने वाली कैबिनेट की बैठक में सिद्धू के इस्तीफे की मांग उठेगी। इस दौरान मंत्री सिद्धू से माफी मांगने की भी डिमांड कर सकते हैं। सरकार के सभी मंत्री सिद्धू से कैप्टन के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर खफा हैं। सिद्धू ने कहा था कि कौन हैं कैप्टन, केवल राहुल ही मेरे कैप्टन हैं। हालांकि आज सिद्धू इस बयान से पलट गए हैं।

कुछ मंत्रियों ने की इस्तीफे की मांग

वहीं पंजाब के कई मंत्रियों के अलग-अलग आए बयानों में यह साफ हो गया कि सभी मंत्री सिद्धू द्वारा केवल राहुल गांधी को ही अपना कैप्टन कहे जाने से खफा हैं। उनका कहना है कि अगर सिद्धू को कैप्टन अमरिंदर सिंह की लीडरशिप स्वीकार नहीं है तो वे इस्तीफा दे दें। कुछ मंत्रियों ने सिद्धू से उनके बयान के लिए माफी मांगने की मांग भी की है।

पंजाबःसिद्धू की पत्नी नवजोत कौर के वीडियो से मचा सियासी घमासान,मंत्रियों ने सिद्दू से मांगा इस्तीफा

पाकिस्तान में करतारपुर कोरिडोर के आधारशिला कार्यक्रम से लौटने के बाद अति-उत्साहित सिद्धू ने भाजपा के तीखे हमलों की परवाह नहीं की, लेकिन तेलंगाना में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का गुणगान करते हुए यहां तक कह गए कि राहुल ही उनके कैप्टन हैं। उनका इशारा था कि राहुल कैप्टन (अमरिंदर सिंह) के भी कैप्टन हैं। प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने सिद्धू के इस बयान का सीधा अर्थ यही निकाला है कि सिद्धू अब कैप्टन अमरिंदर सिंह की लीडरशिप को चुनौती दे रहे हैं।