शहाबुद्दीन की रिहाई के खिलाफ बिहार में प्रदर्शन

पटना। बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले विपक्षी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की रिहाई के खिलाफ गुरुवार को पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन किए। भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष मंगल पांडे ने कहा, “राजग नेता और कार्यकर्ताओं ने शहाबुद्दीन की रिहाई की खिलाफ विरोध जताने के लिए पूरे राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में धरने आयोजित किए हैं।”

shabuddin

पांडे ने कहा कि भाजपा और उसके सहयोगी राज्य में कानून की स्थिति को उजागर करने के लिए इस मुद्दे को उठाते रहेंगे। उन्होंने कहा, “हम जल्द ही इस मुद्दे पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से भी मुलाकात करेंगे।”

वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मीडिया को बताया कि राजग शहाबुद्दीन की रिहाई के खिलाफ शुक्रवार को सीवान में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन करेगा। मोदी ने शहाबुद्दीन को वापस जेल में भेजने की मांग की है। राजग ने बुधवार को पटना में दिनभर विरोध प्रदर्शन किया। पटना उच्च न्यायालय ने शहाबुद्दीन को सीवान में दो भाइयों की तेजाब पिलाकर हत्या के चश्मदीद की हत्या के मामले में 10 सितंबर को जमानत दे दी थी। वह 11 साल बाद रिहा हुए हैं।