प्रो कबड्डी लीग : जयपुर ने लगाई जीत की हैट्रिक

बेंगलुरू| जयपुर पिंक पैंथर्स ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण में बुधवार को मेजबान बेंगलुरू बुल्स को 24-22 से हराकर लगातार तीसरी जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही जयपुर की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई।

एक समय ऐसा लग रहा था कि मैच टाई हो जाएगा, लेकिन जयपुर की टीम ने अंतिम समय में अहम अंक अपने खाते में डाल जीत सुनिश्चित की।

kabaddi

पहले हाफ में जयपुर ने 15-9 से बढ़त ले ली थी। दूसरे हाफ में मेजबानों ने शानदार वापसी की और जयपुर को पेरशानी में डाले रखा और कुछ ही देर बाद 21-21 से बराबरी कर ली।

इसके बाद राजेश नरवाल ने सफल रेड करते हुए अपनी टीम को 22-21 से बढ़त दिला दी। जयपुर ने इसके बाद दो अंक टैकल से हासिल किए।

जयपुर की ओर से मैच का आखिरी रेड करने आए जसवीर सिंह की कोशिश को बेंगलुरू टीम असफल करने में जरूर कामयाब रही, लेकिन तब तक मैच उसके हाथ से 22-24 से फिसल चुका था।

रेड से पांच अंक हासिल करने वाले जयपुर के जसवीर सिंह को रेडर ऑफ द मैच चुना गया। जयपुर के ही अमित हुड्डा को डिफेंडर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने टैकल से चार अंक हासिल किए जिसमें एक सुपर टैकल भी शामिल है।

जयपुर ने रेड से 12 और टैकल से नौ अंक हासिल किए। वहीं बेंगलुरू ने रेड से 13 और टैकल से छह अंक अपने खाते में जोड़े। दोनों टीमों को दो-दो ऑल आउट अंक और एक-एक अतिरिक्त अंक मिला।

जयपुर की टीम अब गुरुवार को यू-मुंबा से जबकि बेंगलुरू की टीम मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स से भिड़ेगी।
(आईएएनएस)