पंजाब में पंजाबी ही बनाएगा सरकार, कोई बाहरी नहींः प्रकाश सिंह बादल

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने आज कहा कि आम आदमी पार्टी नास्तिको और धर्म का सम्मान ना करने वाली पार्टी है और ऐसी पार्टी को जिताकर पंजाब के लाग अपने साथ खिलवाड़ कभी नहीं करना चाहेंगे, उन्होने कहा कि आप का एकमात्र उद्देश्य पंजाब की सत्ता काबिज करके केंद्र सरकार से पंगा लेना है जबकि इनको राज्य की प्रतिष्ठा और सम्मान की कोई परवाह नहीं है।

prkash-signh
गुरूवार को फाजिल्का में नौजवान क्लबों तथा पंचायतों को खेल किटें और जिम वितरण के राज्य स्तरीय समागम की अध्यक्षता करते हुये उपमुख्यमंत्री स. सुखबीर सिंह बादल ने आप पार्टी के गुप्त एजेंडे की लोगों को जानकारी देते हुये कहा कि आप लक्ष्य पंजाब की तरक्की नहीं है बल्कि वह तो पंजाब को सत्ता प्राप्ति के लिए एक सीढ़ी के तौर पर इस्तेमाल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ 5 वर्ष पंजाब में राज कर चुके कैप्टन अमरिंदर सिंह स्वयं कभी भी इस प्रकार दूर दराज क्षेत्रों में पहुंच कर लोगों के मसलों को नहीं समझते थे।

एक तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि महलोें में रहने वाले राजा गरीबों और किसानों की समस्या कैसे समझ सकते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह जुजाब हमारा है, यहां एक पंजाबी ही सरकार बनाएगा, किसी भी बाहरी की सरकार पंजाब में नहीं बनने दी जाएगी और ना ही जनता दिल्ली की तरह इस बार पंजाब में मूर्ख बनेगी, दिल्ली की जनता नें केजरीवाल को पूर्ण बहुमत दिया पर आज उन्हे झूठे वादों और रोज केंद्र पर आरोप के आलाव कुछ भी हासिल नहीं हुआ।