एटीएम से नहीं निकला पैसा लेकिन हो गई ट्रांजेक्शन!

जोधपुर। चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड स्थित एसबीआई के एटीएम पर रुपये निकालने गए युवक के खाते से रुपये नहीं निकले। मगर कुछ देर बाद मैसेज मिला कि खाते से 40 हजार निकाले गए हैं। पीड़ित पहले बैंक गया फिर पुलिस के पास पहुंचा। सोमवार को थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज की गई।

बाताया जा रहा है कि यह घटना 08 मार्च की है। दस दिन तक बैंक में उलझने के बाद पता लगा कि खाते से रुपये विड्रॉल हुए हैं। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से पता लगाने का प्रयास कर रही है। दरअसल लोहावट के सावलनगर का रहने वाला हरजीराम विश्रोई यहां बरकतुल्ला खां स्टेडियम में गेम्स बॉय पद पर कार्यरत है। 08 मार्च को रुपयों की जरूरत होने पर उसने अपने पुत्र मनफूल को चौहाबो स्थित एसबीआई के एटीएम पर भेजा और रुपये निकाल कर लाने को कहा।

इस पर मनफूल वहा साढ़े दस बजे के आस पास गया। दो तीन बार में रूपए नही निकलने पर उसने केंसिल का बटन दबा दिया। मगर इसके कुछ देर बाद ही 11 बजे के करीब मोबाइल पर मैसेज मिला कि खाते से 40 हजार रुपये निकाले गए है। वह मैसेज के बाद जालोरी गेट स्थित एसबीबीजे शाखा पर गया और खाते की जानकारी मांगी। तब कुछ दिन बाद उसे बताया गया कि खाते से रुपये निकाले गए है। सोमवार को पीड़िता ने चौहाबो पुलिस थाने में इसकी प्राथमिकी दी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।