शपथ ग्रहण समारोह के बाद मोदी के कान में बोले मुलायम, हमारा…!

लखनऊ। यूपी के इतिहास में 19 मार्च का दिन याद रखा जाएगा जब प्रदेश के 21वें सीएम के तौर पर योगी आदित्यनाथ ने शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पार्टी के कई बड़े चेहरे मौजूद रहे। दोपहर करीब 2 बजे पीएम भी समारोह में शिरकत करने पहुंचे। उनके साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी आदि मौजूद रहे।

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान लोकतंत्र की ख्ूबसूरती तब देखने को मिली जब पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव भी समारोह में पहुंचे। दोनों ने पहुंचते ही पहले वरिष्ठ नेताओं से गर्मजोशी से हाथ मिलाए।

शपथ ग्रहण के बाद मोदी के कान में बोले मुलायम- शपथ ग्रहण समारोह के समाप्त होते ही जब पीएम मोदी सभी नेताओं से मिल रहे थे सी दौरान वह नेताजी मुलायम सिंह यादव और उनके पुत्र और पूर्व सीएम अखिलेश से भी मिले। पहले तो दोनें नेताओं ने एक दूसरे का अभिवादन स्वीकार किया, फिर तुरंत ही मुलायम सिंह यादव पीएम के कान में कुछ कहते देखे गए। चुनाव प्रचार के दौरान जहां अखिलेश और मोदी एक दूसरे की कमियां गिनाते दिखे वहीं शपथ ग्रहण के दौरान इस तरह से प्रेम भाव लोकतं की खूबसूरती को स्पष्ट दर्शाता है।