JDU नेता की फायरिंग से महिला की मौत, नेता गिरफ्तार

JDU नेता की फायरिंग से महिला की मौत, नेता गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के एक फार्महाउस में पार्टी के दौरान जेडीयू नेता ने डांस फ्लोर पर हवाई फायरिंग की. वह गोली एक महिला को लग गई. और महिला की मौके पर ही मौत हो गई. मौत के मामले में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के पूर्व विधायक राजू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मुजफ्फरपुर जा रहे थे पूर्व विधायक

पूर्व विधायक को यूपी के कुशीनगर जिले से गिरफ्तार किया गया. महिला को गोली लगने के बाद पूर्व विधायक राजू सिंह भागकर वापस मुजफ्फरपुर जा रहे थे लेकिन उन्हें रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया गया. दिल्ली पुलिस की सूचना पर गोरखपुर एसटीएफ टीम ने पूर्व विधायक का लोकेशन ट्रेस कर इस बात की जानकारी दी. जिसके बाद पटहेरवा थाने के फाजिलनगर चौकी पुलिस ने राजू सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

पूर्व विधायक से पूछताछ  जारी

गिरफ्तारी होने के बाद बुधवार की सुबह दिल्ली पुलिस वहां पहुंची और पूर्व विधायक से पूछताछ की और साथ लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई. जानकारी के मुताबिक राजू सिंह नए साल के जश्न के दौरान अपने फॉर्म हाउस पर थे. इस दौरान उन्होंने फायरिंग की जिसमें एक महिला की मौत हो गई थी.

मामला सामने आने के बाद जेडीयू ने राजू सिंह से पल्ला झाड़ लिया है. जेडीयू ने कहा कि राज्य में पिछले विधानसभा चुनाव में उसने पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ा था. वह बहुत पहले पार्टी छोड़ चुके हैं. इस बात की जानकारी पार्टी महासचिव संजय झा ने दी.

संजय झा ने कहा कि राजू सिंह ने 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान मुजफ्फरपुर में साहेबगंज निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ा था. उन्होंने एक बयान में कहा, ”कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह जेडीयू का है. यह पूरी तरह गलत है.”