गिरफ्तारी से पहले शोएब के पाकिस्तान से थे गहरे संबंध

जयपुर। जासूसी के आरोप में जोधपुर से गिरफ्तार किए गए पाकिस्तानी जासूस के बारे में कई खुलासे हो रहे हैं, बताया जा रहा है कि भारत में गिरफ्तारी से पहले वह करीब छह बार पाकिस्तान जा चुका था, राजस्थान पुलिस ने जब उसके घर की तलाशी ली तो कई बातें खुल के सामने आईं।
shoyeb

यहां आपको बता दें कि शोएब की मां पाकिस्तानी मूल की हैं और शोएब हर बार पाकिस्तान अपने ननिहाल जाने के बहाने से जाता था। पुलिस ने अपने जांच के दौरान पाया कि वह कई बार सीमा पार जा चुका है। उसपर आरोप है कि भारत से खूफिया जानकारियां वह पाकिस्तान तक पहुंचाता था, हालांकि शोएब के बारे में जब पुलिस वालों ने उसके परिवार के लोगों से बातचीत की तो परिवार जनों ने कोई साफ जबाब नहीं दिया। गौरतलब है कि शोएब के फेसबुक अकाउंट पर कई भाजपा के नेताओ के साथ तस्वीरें भी हैं। परिवार वालों का कहना है कि उन्हे शोएब के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं है।

भाजपा नेताओं के साथ शोएब की तस्वीरें कई सारे सवाल खड़े कर रही हैं। भाजपा से जुड़ाव को लेकर खड़े हो रहे सवालों के बारे में भाजपा के जिला अध्यक्ष ने इस बात से साफ इनकार किया है कि किसी भी शोएब नाम के कार्यकर्ता की सक्रियता पार्टी मे देखी गई है, पार्टी से शोएब के जुड़ाव से उन्होंने साफ इनकार किया है।