मोदी का सर्वेः भाजपा सांसद के ट्वीट ने पार्टी की बढ़ाई मुश्किलें

नई दिल्ली। नोटबंदी को लेकर ना सिर्फ विपक्ष, साथ ही साथ कुछ सत्ता पक्ष के नेता भी सरकार के फैसले पर सवाल उठाते दिखे हैं, पहले भाजपा की सांसद मीनाक्षी लेखी और अब शत्रुघ्न सिन्हा। बिहार से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करके सरकार के उस सर्वे पर सवाल उठाया है जिसमें सरकार का कहना था कि नोटबंदी के फैसले का देश के 90 फीसदी लोगों ने समर्थन किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया है ‘हमें खयालों की दुनिया में रहना छोड़ देना चाहिए और गढ़ी गई कहानियों व एक उद्देश्य के लिए कराए गए सर्वे पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

bjp

शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट ने पार्टी में खलबली मचा दिया है, इस ट्वीट पर अपनी नाराजगी जताते हुए बिहार भाजपा के अध्यक्ष मंगल पांडेय ने ट्वीट कर शत्रुघन सिन्हा के ट्वीट का जबाब दिया है। उन्होंने लिखा है कि ‘शत्रुघ्न जी परोक्ष रूप से आप क्यूँ कॉंग्रेस का समर्थन करते है भ्रष्टाचारीओं और कालेधन वालो से बहुत प्रेम है तो कॉंग्रेस में ही चले जाइए।

नोटबंदी के फैसले का विपक्ष ने जमकर विरोध किया है, पर सत्ता के ही लोगों का इस तरह से सरकार के सर्वे को गलत साबित करना पार्टी के लिए समस्या का विषय बनी हुई है, गौरतलब है कि इससे पहले नोटबंदी के फैसले पर बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने भी सरकार के फैसले पर सवालिया निशान लगाए थे।