‘व्हाट्सएप ग्रुप’ पर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक तस्वीर डालना पड़ा मंहगा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोधों का दौर लगातार जारी है, ऐसे में एक मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से आ रहा है जहां पर पीएम की आपत्तिजनक तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है, मामले को संज्ञान में लेते हुए एक कॉलेज के प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। प्रबंध के साथ साथ सोशल मीडिया पर मोदी का मजाक उड़ाने के चलते एक पंचायत अधिकारी को भी तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

modi
सूत्रों से प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक व्हाट्सएप पर पीएम मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर को एक ग्रुप पर वायरल किया गया, जिसकी शिकायत भाजपा जिलाध्यक्ष रवींद्र सिंह राठौर ने फरीदपुरा कातवाली में कर दी, जिसपर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करते हुए पुलिस ने कॉलेज के प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज किया और पंचायत अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

बता दें कि कस्बे के स्टेशन रोड निवासी डॉ हरिओम सिंह के ऊपर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने एक ‘व्हाट्सएप ग्रुप’ पर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक तस्वीर को डाला और वायरल किया है। इस मामले में पीएम का मजाक उड़ाने के चलते ग्राम पंचायत अधिकारी हिफाजत उल्ला खां को निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच के दौरान उस व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन से बात की गई और उसके आधार पर केस दर्ज किया गया है।