राज्य के विकास को लेकर प्रधानमंत्री से मिली महबूबा मुफ्ती

नई दिल्ली। जम्मू की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज नई दिल्ली में मुलाकात कर राज्य से जुड़ी कई सारे विषयों पर चर्चा की। सीएम ने इस मुलाकात में राज्य के लोगों से जुड़ाव के लिए विश्वास बहाली के उपाय शुरु करने की बकालत भी की। पीएम से बातचीत के दौरान महबूबा ने राज्य में पिछले तीन चार वर्षों से सुस्त पड़े विकास कार्याें को पुनः सुचारु ढ़ंग से चलाने को लेकर चर्चा भी की।

mehbooba

संसद भवन परिसर में पीएम से मुलाकात के दौरान सीएम महबूबा ने उन्हें राज्य की गतिविधियों से अवगत कराया और प्रदेश में पिछले महीनों हुए समस्याओं पर बातचीत की। सूत्रों ने बताया है कि मुख्यमंत्री ने गत महीनों राज्य को हुए नुकसान से उबरने और जिंदगी को दोबार सुव्यवस्थित करने पर मदद भी मांगी। आपको बता दें कि आतंकी बुरहान वानी के एनकाउंटर के बाद से घाटी में लगातार तनाव का माहौल जारी है, राज्य में अधिक समयों पर बंद का माहौल रहा है जिससे लोगों काउ जनजीवन अस्त व्यस्त बना हुआ है।

लगातार जुलाई के महीने से कश्मीर में किसी ना किसी प्रकार से अशांति है इसके साथ ही अलगाववादियों का हड़ताल भी जारी है और आने वाले दिनों में भी जारी रहने की संभावना भी है। प्राप्त हो रही खबरों इके मुताबिक अलगाववादियों ने अपने हड़ताल के 1 दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया है।