आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर क्या कहती है ग्रहों की चाल!

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट का समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने लोकार्पण किया। जो कि आज दिन भर चर्चा का विषय बना रहा। इस 6 लेन वाले आगरा -लखनऊ एक्सप्रेस -वे का एनॉग्रेशन करने के साथ ही इसने अपना ध्यान लोगों की तरफ काफी आकर्षित किया। ये ऐसा पहला मौका था जब किसी एक्सप्रेस वे के लोकार्पण के दौरान फाइटर प्लेन ने जमीन को छूते हुए आसमान में अपने करतब दिखाए।

fighter-plane-02

इस बहुचर्चित प्रोजेक्ट को लॉन्च करने के साथ ही ये एक्सप्रेस वे सवालों के घेरे में आ गया है क्योंकि लेन में एयर शो के बीचो बीच एक कुत्ता आ गया था जिसकी वजह से हादसा होते-होते रह गया तो वहीं कुछ दिन पहले एक्सप्रेस वे के शुभारंभ से पहले सूबे के प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल आगरा एक्सप्रेस वे पर फाइटर प्लेन की सफल लैंडिंग देख कर वापस लौटते समय उन्नाव के हसनगंज इलाके में सामने से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी टक्कर से हुए दुर्घटना में वे बुरी तरह घायल हो गये थे फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। विरोधी पार्टिया जहां इसे जल्दबाजी में शुरु करने का आरोप लगा रही है तो वहीं कई लोगे ऐसा कह रहे है कि ये एक्सप्रेस वे यमुना एक्सप्रेस वे की तरह खूनी साबित न हो जाए।

navnit

इन्ही सब सवालों के जबाव का पता लगाने के लिए भारत खबर ने फोन पर ज्योतिषाचार्य योगेश जैन से बात की। आने वाले समय में जनता के लिए कैसा साबित होगा इसकी तह तक जाने की कोशिश की। ज्योतिषगुरु ने बताया कि 12 से 1 बजे के बीच कुंभ लग्न चल रहा था। शनि कर्म क्षेत्र में बैठे हुए थे और 12वें घर में मंगल बैठा हुआ था ऐसे समय में राहु और चंद्रमा की युति होने की वजह से ग्रहण का योग बनता है अगर इस समय किसी भी शुभ कार्य को शुरु किया जाता है तो उसके हानिकारक प्रभाव झेलने पड़ सकतें है जिसका संकेत रन वे के बीच में आया कुत्ता हो सकता है। यानि कि शनि पर मंगल की दृष्टि दुर्घटना के योग बनाती है जिससे की इस रास्ते पर बड़े वाहनों पर खतरा रहेगा इसके साथ ही जो लोग इस रोड पर गाड़ी चलाएंगे उनकी मति भ्रमित रह सकती है।

fighter-plane

yogesh-jain-astrologer

योगेश जैन, गुरु

फोन नं – 9560711993

ई मेल आई डी- yogeshjain1967@gmail.com