बीमार महिला के लिए केंद्रीय मंत्री ने छोड़ी अपनी सीट

नई दिल्ली।केंद्रीय उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने मानवता की नई मिसाल कायम की है। खबर है कि हवाई सफर के दौरान केंद्रीय मंत्री ने एक लड़की और उसकी बीमार मां की मदद की, लड़की का नाम श्रेया प्रदीप है, उसने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। अपने ट्वीट में श्रेया ने लिखा है कि अच्छे दिन वह हैं जब एविएशन मिनिस्टर ने अपनी फर्स्ट क्लास सीट मुझे और मेरी मां को दे दी और खुद इकॉनोमी क्लास में बैठे, धन्यसवाद सर।

 

आपने ट्वीट में श्रेया ने लिखा है कि केंद्रीय मंत्री ने हवाई जहाज में उसकी और उसकी मां की मदद की। श्रेया बताती है कि वह अपनह मां के साथ बेंगलुरु से इंडिगो फ्लाइट में सफर कर रही थी, मां की तबीयत खराब देखकर उन्होने अपनी सीट उसकी मां को दे दी और स्वयं इकॉनमी क्लास में सफर करने चले गए।

रांची की रहने वाली श्रेया बताती हैं कि वो अपनी मां के साथ सफर कर रही थीं, उन्हे गेट के पास एक्स एल सीट दी गई थी, उनकी मां का चलने में परेशानी थी। जब विमाप कोलकता में रुका तो उन्हे पता चला जिस सीट पर वें सफर कर रही हैं वह केंद्रीय उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा के नाम पर है, लेकिन जब मंत्री जी फ्लाइट में पहुंचे और उन्हे मां की बीमारी के बारे में पता चला तो वे अपनी सीट छोड़कर इकॉनमी क्लास में सफर करने के लिए चले गए।