भाजपा के मंत्री पर केजरीवाल का वार, क्या सारे खर्चे चेक पेमेंट से हो रहे हैं?

नई दिल्ली। नोटबंदी का विरोध कर रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है। इस बार उनके निशाने पर भाजपा के एक केंद्रीय मंत्री हैं। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के बेटी की आज शादी है, सीएम केजरीवाल ने इसपर सवाल खड़े करते हुए पूछा है कि क्या महेश जी भी अपने बेटी की शादी में सारे पेमेंट चेक से कर रहे हैं? और अगर नहीं कर रहे हैं तो क्या शादी मात्र ढाई लाख में होने वाली है?

mahesh-shrma

 

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर सवाल उठाए हैं कि देश में हो रही शादियों में लोगों को खासा समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में भाजपा के सांसद आज अपने बेटी की शादी कर रहे हैं? इस शादी में क्या वे सरकार के बताए गए सारे नियम कायदों का पालन कर रहे हैं? क्या वे शादी में महज ढाई लाख रुपए ही खर्च कर रहे हैं? केजरीवाल ने इसके साथ ही सवाल उठाए हैं कि शादी में किए जा रहे खर्चाें के लिए नोटों को कैसे बदलवाया गया है। सीएम ने इसके साथ ही शादी में हो रहे खर्चों के बारे में भी सवाल पूछा है और इसका ब्योरा भी देने को कहा है।

 

केजरीवाल के इस ट्वीट का महेश शर्मा ने जबाब भी दिया है। महेश शर्मा ने ट्वीट कर केजरीवाल को जबाब दिया है कि पहले आप अपनी जानकारी को सही करें। आज मेरे बेटी की नहीं बल्कि बेटे की शादी है, और हां सीएम साहब शादी में किए जा रहे खर्चे चेक से ही भुगतान किए जा रहे हैं। आपको बता दें केजरीवाल जी ऐसी कोई प्रतिबद्धता नहीं है कि शादी में बस ढाई लाख ही खर्च किए जाएं। मंत्री ने सीएम से सवालिया तरीके में पूछा है कि मुझे भरोसा नहीं होता है कि केजरीवाल आईआरएस रह चुके हैं।