तीन दिवसीय दौरे पर पंजाब पहुंचे केजरीवाल, दिखाए गए काले झंडे

चंडीगढ़। पंजाब में अपनी धाक जमाने के लिए चुनाव के मद्देनजर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने तीन दिवसीय दौरे पर आज पंजाब पहुंचे जहां पर उन्हे विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों ने उनके काफिले को रोक लिया और काले झंडे दिखाए। इससे पहले एक कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल ने पुजाब विधानसभा चुनाव को लेकर व्यापार व इंडस्ट्री के चुनावी मेनिफेस्टो भी जारी किया। कई सारे लुभावनों से भरे इस घोषणापत्र में केजरीवाल ने पंजाब में व्यापार और उद्योग के क्षेत्र को अपना प्रमुख विषय बनाया।
kejriwal-in-punjab

अपने तीन दिवसीय दौरे पर रविवार को केजरीवाल पंजाब में पहंुचे। अपने निर्धारित कार्यक्रम से करीब डेढ़ घंटे देरी से केजरीवाल दोपहर करीब दो बजे लुधियाना पहंुचे। पहंुचते ही उनको भारी विरोध का समाना करना पड़ा। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शहर के बाहर ही पहले तो उनके काफिले को रोका और उनको काले झंडे भी दिखाए।

केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।केजरीवाल ने पंजाब के चुनाव को ध्यान में रखते हुए उन्होंने आज यहां चुनावी घोषणपत्र जारी किया। घोषणपत्र में राज्य में व्यापर और उद्योग पर विशेष ध्यान रखते हुए काफी लुभावने वादे किए गए हैं।