अगर आप हैं ज्वैलरी के शौकीन, तो पढ़िए यह खबर

नई दिल्ली। …सजना है मुझे सजना के लिए ! इस गाने की इन चंद लाइनों को अकसर महिलाएं शीशे के सामने गुनगुनाते देखी जा सकती हैं। जब बात सजने और संवरने की हो तब महिलाओं के सौंदर्य को चार-चांद लगाती है वो ज्वैलरी जिन पर हर किसी की नजर ठहर जाती है। तो अगर आप भी शौकीन हैं सजने और संवरने के तो आपके लिए यह अच्छी खबर है।

JW

हर साल की तरह इस बार भी दिल्ली के प्रगति मैदान में लगने वाली ज्वैलरी एग्जीबिशन एक बार फिर आपको मौका देगी कुछ नया चुनने का, 17 से लेकर 19 सितंबर तक चलने वाली इस एग्जीबिशन में आपको इस बार कई वैरायटी की ज्वैलरी देखने को मिलेगी। जहां यह मौका ज्वैलर्स के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का है, तो वहीं आपके लिए मौका है अपने लिए सबसे खास ज्वैलरी चुनने का जिससे आपका ज्वैलरी का खजाना और आकर्षक हो सकता है।

JW 02

भारत खबर ने बात की इस एग्जीबिशन में हिस्सा लेने वाले मेरठ के डेजलिंग डायमंड से (DAZZLING DIAMONDS) बातचीत के दौरान डेजलिंग डायमंड की ओर से कहा गया कि इस साल इस एग्जीबिशन में उनकी तरफ से ग्राहकों के लिए बहुत कुछ खास है। इस साल डेजलिंग डायमंड आपके लिए खास तौर पर गोल्ड और डायमंड का फ्यूजन लेकर आया है। जिसमें आपके तरह-तरह की वैरायटी और आपके बजट का खास ख्याल रखा गया है।

JW 01

तो बस अब थोड़ा सा इंतजार और आपके सामने होगी आखों को छू जाने वाली ज्वैलरी की पेशकश।