सुबह के समय करें सेक्स, कई तरह से है लाभप्रद

आज कुछ तो हमारी आदतों और कुछ हमारी जिंदगी की दौड़ भाग ने जीवनशैली को व्यस्त बना रखा है। यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए लागू होता है। पुरुषों को  सुबह से दफ्तर, मीटिंग की व्यस्तता होती है, वही महिलाओं को सुबह से घर के काम, बच्चों को स्कूल भेजना टिफिन बनाना आदि। ऐसी अव्यवस्था और व्यस्त जिंदगी में ना तो हम किसी को बहुत ज्यादा समय दे पाते हैं और ना ही अपने आपको। ऐसा होते रहने से आपके रिश्तो में दुरिया आने लगती हैं। अगर यही बात पारिवारिक रिश्ते की हो तो और गंभीर हो जाती है। पति और पत्नी को एक दूसरे को पूरा समय देना चाहिए जिससे वो आपसी संबंध को और मजबूत बना सकें। दौड़भाग की इस जिंदगी में कई बार ऐसा भी होता है कि समय के अभाव में हमें अपनी शारीरिक जरुरतों को दरकिनार करना पड़ जाता है, जो एक वैवाहिक रिश्ते के लिए अच्छा सूचक नहीं है।

morning_sex

जहां तक बात यौन संबंधों की है, यह हमारे जीवन का एक अभिन्न और महत्वपूर्ण हिस्सा है, इसे किसी तरह से नजरअंदाज नहीं किया जा सकता, और अगर किसी स्थिति में हम अपनी यौन इच्छाओं को मारते हैं तो यह हानिकारक साबित हो सकता है। यौन संबंधों को समय के अभाव में हम नजरअंदाज कर देते है और रोज एक ही जीवशैली से हम चिड-चिडे होने लग जाते है, हमें जरुरत है की थोडा समय अपने लिए भी निकाले और इस सम्बन्ध में अपने पार्टनर से भी बात करे।

         कैसे बढ़ाएं अपने लिंग का साइज

सुबह के समय करें सेक्स- सुबह के समय शारीरिक सम्बन्ध बनाने से बहुत से फाएदे होते है, सुबह के समय शारीरिक सम्बन्ध बनाने से हमारे शरीर को न केवल अधिक संतुष्टि मिलती है, बल्कि काफी सारी बीमारिया कम होने की संभावना कम हो जाती है। इससे आपके जीवन और रिश्ते में ताजगी बनी रहेगी और आपका मन भी नहीं भटकेगा, शारीरिक सम्बन्ध आपके शारीर मस्तिष्क को रिलैक्स करता है और दिन भर आपका मूड अच्छा रखता है।

Pages: 1 2