कर रही हैं डेट, ऐसे जानिए आपका ब्वायफ्रेंड वर्जिन है या नहीं

प्यार का अनुभव बहुत ही सुखद होता है। जब दो लोग रिश्ते में होते है, मुलाकाते होती है, प्यार बढ़ता है इन सब के साथ दिमाग में पैदा होते है कई सारे सवाल जो हम अपने साथी से पूछना तो चाहते है पर किसी कारणवश पूछ नहीं पाते। एक अध्ययन में पाया गया है कि लड़कियां आपने ब्वायफ्रेंड को वर्जिन चाहती हैं पर यह किसी से पूछना कि आप वर्जिन हैं या नहीं, अजीब सा लगता है। पर इसके कुछ तरीके हैं जिससे आप यह जान सकती है कि आपका ब्वायफ्रेंड वर्जिन है या नहीं।

1a4f759d-48fd-438b-8c7c-ddbf2058e07a

कई अध्ययनों के अनुसार पाया गया है कि पुरुष कम उम्र में ही अपना कौमार्य भंग कर देते हैं, पर ऐसा भी पाया गया है कि कई पुरुष 30 साल की उम्र तक भी कौमार्य अवस्था में ही रहते हैं। वर्जिन रहने या ना रहने के पीछे कई कारण हो सकते हैं। पर अगर आप यह जानना चाहती हैं कि आपका ब्वायफ्रेंड वर्जिन है या नहीं तो आप आसानी से कुछ बातों को नोटिस करके इसका पता कर सकती हैं। हालांकि यह किसी प्रकार से पुख्ता नहीं होते है पर आप ऐसे कुछ हद तक अनुमान जरुर लगा सकती हैं।

यदि आप डेट पर जा रही हैं तो आप यह नोटिस कर सकती हैं कि क्या जिसे आप डेट कर रही हैं वह शर्मीला है, अगर गलती से भी आप उसे छूती हैं तो वह तुरंत अपना हाथ हटा लेता है, ऐसे में आप यह समझ सकती हैं कि उसने अब तक ऐसा समय किसी और के साथ नहीं बिताया है, और उसके वर्जिन हाने की संभावनाएं अधिक हैं।
आप नोछिस कर सकती हैं कि अगर अपका ब्वायफ्रेड आपकी सहेलियों से दूरह बनाए रखना चाहता है, या अगर किसी ने पहल किया तो वह घबराने लगे और उसके कान और चेहरा लाल हो जाए ऐसे में समझ लेना चाहिए कि वह वर्जिन है।

जब कभी भी पहली बार आप अपने ब्वायफ्रेंड से शारीरिक संबंध बनाने की पहल करे ऐसे में वह कांप उठे, डरा डरा सा लगे, चेहरा लाल हो जाए और आपसे निगाहें ना मिला पाए ऐसे में समझना चाहिए कि वर्जिन होने की संभावनाएं अधिक है। जब आप कभी रात में एक साथ हांे, ऐसे में उसके हाव भाव से आप पहचान कर सकती हैं, अगर वह वर्जिन है तो थोड़ा संकुचित रहेगा, नर्वस रहेगा। और अनुभवाी इंसान में आत्मविश्वास और निर्भयता देखी जा सकती है।