सेक्स को पहले लड़कों की होता है ऐसी सोच

सेक्स को जीवन का अभिन्न हिस्सा माना जाता है। पुरुष और महिला दोनों में सेक्स को लेकर चाह एक सी ही होती है, पर दोनो इसपर बात करने से कतराते हैं। कई लोग इसपर खुलकर बात करते है, पर कई बार देखा गया है कि लड़कियां इस मामले में कुछ ना बोलने में ही स्वयं को सेफ महसूस करती है। शारीरिक इच्छाओं का जागृत होना एक प्राकृतिक क्रिया है और आजकल लोग इसपर खुलकर बात भी कर रहे है। ऐसा भी देखा जा रहा है कि लोग अपनी इच्छाओं को दुपाने की बजाए बताने में अब ज्यादा भरोसा करते हैं।

sex

माना जाता है कि लड़को की अपेक्षा लडकियों मे सेक्स की इच्छा प्रबल होती है, पर वें जल्दी अपनी इच्छा को जाहिर नहीं होने देती हैं, जहां तक बात पुरुषों की है कई रिपोर्ट बताते है कि पुरुषों में सेक्स की इच्छा तो तेज होती है पर साथ ही कई सारे सवाल ऐसे होत है जो सेक्स से पहले उनके दिमाग में चलते रहते है। अगर आपको लगता है कि लड़के सेक्स के प्रति बहुत मुखर होते हैं तो आप यहां गलत हैं, बताया जाता है कि सेकस के बारे में सोच कर भी लड़के डरते हैं।

नहीं होते हैं कॉफिडेंट- कई बार देखा गया है कि लड़के पहली बार सेक्स करने जाने से पहले नर्वस हो जाते हैं उक अजीब सा डर मन में बैठा रहता है , ऐसा भी देखा गया है कि सेक्स करने से पहले लड़के अकेेले मे वॉशरुम में जाते हैं, जिससे स्वयं से बात करके वो थोड़ा कांफिडेट महसूस कर सकें।

                                                                     आगे जानिए और क्या होती है सेक्स से पहले लड़कों की सोच

Pages: 1 2