इन अंगों का स्पर्श, पाटर्नर के तन बदन में लगा देगी आग

सेक्स को जीवन का एक अभिन्न अंग माना जाता है। प्रत्येक इंसान की शारीरिक जरुरत होती है सेक्स। पर आप आपने पाटर्नर से इस बारे में बात करने, उनसे सेक्स के लिए पहल करने में हिचकिचाते है और ऐसी स्थिति में आपकी जरुरतों को आपको मारना पड़ जाता है। सेक्स के बारे में आज लोगों ने खुल के बात करना शुरु कर दिया है। इस पहल को जितना आसान समझा जाता रहा है असलियत में यह इताना आसान होता नहीं है। अपने पाटर्नर से नजदीक आना तो चाहते हैं पर आ नहीं पाते, ऐसे में आपको कुछ ऐसी बातें जानना जरुरी है जिससे आप आसानी से अपने पाटर्नर से नजदीकी बना सकें।

sex_blur_2

आप सदैव यह ध्यान रखें कि पहल करने से पहले आप आपने पाटर्नर को ऐसा अनुभव दें कि जिससे वह स्वयं आपके बाहोें में खिंची चली आए। इसके लिए आपको यह जानना जरुरी है कि ऐसा किया क्या जाए। असल में शरीर में कई सारे अंग ऐसे होते हैं जो बहुत सेंसटिव होते हैं, इनके साथ थोड़ा सा भी छेड़छाड़ आपके पाटर्नर को मदहोश कर सकता है। तो आइए हम आपको बताते हैं कि किन अंगो को छूने से आप अपने पाटर्नर को आसानी से आपके नजदीक ला सकते है।

गर्दन पर करें हल्की किसिंग– गर्दन शरीर का सबसे संवेदनशील हिस्सा होता है। एक हलके से स्पर्श से ही पूरे शरीर में एक बिजली सी दौड़ जाती है। अपने पाटर्नर के गर्दन से लेकर गले तक चूमें यह ना सिर्फ उन्हे मदहोश करेगी, साथ में ही उन्हे सेक्स के लिए उत्तेजित भी करेगी। गर्दन के साथ साथ होठ भी सबसे संवेदनशील अंग होते हैं, होंठो का चुंबन हमेशा से ही प्यार का प्रतीक माना जाता रहा है, होंठो का स्पर्श आपके पाटर्नर को आपके बांहो में खींच लाएगा।

                                                      आगे जानिए और क्या तरीके हैं आपके पाटर्नर को और करीब लाने के

 

Pages: 1 2