जानें ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के बारे में क्या बोलीं दीया

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ की स्क्रीनिंग के बाद इसकी खूब तारीफ की। फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर दीया ने कहा, “यह बहुत ही आनंददायक और अच्छी फिल्म है। मुझे यह बहुत प्यारी लगी और मुझे यकीन है कि फिल्म को दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिलेगा। डियाना (पेंटी), अभय देओल, जिम्मी शेरगिल, अली फैजल और फिल्म के बाकी कलाकारों ने भी अच्छा काम किया है।”

Diya Mirza

गुरुवार को मुंबई में फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ की विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी, जिसमें रिचा चड्ढा, विकी कौशल, चंकी पांडे, कार्तिक आर्यन और जरीन खान जैसे सितारे निर्माता कृषिका लुल्ला और आनंद एल राय के साथ शामिल हुए।

आनंद एल राय के साथ ‘रांझना’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ का निर्माण कर चुकीं कृषिका ने कहा, “लोगों की अपेक्षाएं मुझसे अब बढ़ गई हैं, इसलिए मैं थोड़ा घबराने के साथ ही रोमांचित भी हूं। यह एक सरल और प्यारी सी कहानी है, जिसे आप परिवार के साथ देख सकते हैं।”

यह फिल्म दुल्हन बनी डियाना के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी शादी वाले दिन भागकर गलती से पाकिस्तान के शहर लाहौर पहुंच जाती है। वहां उसकी मुलाकात अभय देओल से होती है। इस रोमांटिक कॉमेडी को मुदस्सर अजीज ने निर्देशित किया है।