‘फ्रीडम 251’ के निर्माता अब एलईडी टीवी पर लगाएंगे दांव

नोएडा। चार डॉलर से भी कम कीमत पर ‘फ्रीडम 251’ स्र्माटफोन की 5,000 इकाइयां अपने उपभोक्ताओं को रवाना करने के बाद नोएडा की यह कंपनी अब एलईडी टीवी बेचने की तैयारी में है। रिंगिंग बेल्स प्रा. लि. के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहित गोयल के मुताबिक, कंपनी ने नोएडा का स्पोर्ट्स स्टेडियम बुक किया है, जहां दुनिया का सबसे सस्ता एचडी एलईडी टीवी 9,990 रुपये कीमत में लांच किया जाएगा और इस अवसर बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहेंगे।

Freedom Led

गोयल ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया, “25 जुलाई को हम नोएडा में एक बड़े समारोह का आयोजन करने जा रहे हैं, जहां आनेवाली फिल्म ‘ढिशुम’ के सितारे मौजूद रहेंगे। इनमें जॉन अब्राहम, वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडीज और अक्षय खन्ना शामिल हैं। वे हमारे साथ मिलकर एचडी एलईडी टीवी को लांच करेंगे।”

31.5 इंच के इन एचडी एलईडी टीवी की बुकिंग 26 जुलाई से शुरू होगी। एलईडी टीवी का वितरण 15 अगस्त से शुरू होगा।

इस बड़े समारोह से पहले गोयल पश्चिम उत्तर प्रदेश के अपने गृहनगर शामली जिले के गढीपुख्ता जाकर करीब 200 ‘फ्रीडम 251’ स्मार्टफोन का वितरण करेंगे।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, “मैंने 14 जुलाई को शामली जाने की योजना बनाई है, जहां मैं इस क्षेत्र से ‘फ्रीडम 251’ स्मार्टफोन की बुकिंग करने वाले 200 लोगों को खुद जाकर फोन सुपुर्द करूंगा। क्योंकि इस क्षेत्र से मेरा भावनात्मक जुड़ाव है। मैं शामली से हूं।”

गोयल के मुताबिक, कंपनी द्वारा हाल में लांच किए गए चार फीचर फोन्स, दो स्मार्टफोन और तीन पॉवर बैंक के लिए 48,000 नए ऑर्डर प्राप्त हुए हैं। उन्होंने आगे कहा, “इन उपभोक्ताओं को अपने-अपने उत्पाद कैश ऑन डिलीवरी के तरीके से मिलेंगे। आनेवाले दिनों में मैं बुकिंग में और भी इजाफा की उम्मीद कर रहा हूं।”

इन चार फीचर फोन में हिट (699 रुपये), किंग (899 रुपये), बॉस (999 रुपये) और राजा (1099 रुपये) शामिल हैं, जबकि स्मार्टफोन में एलेगेंट 3जी और एलेगेंट 4जी है, जिनकी कीमत क्रमश) 3,999 रुपये और 4,999 रुपये है।

कंपनी ने कहा कि अपने उत्पादों के वितरण के लिए उसने आरवी सोल्यूशन्स प्रा. लि. के साथ करार किया है।

(आईएएनएस)