बर्थडे पर जानें चुलबुली परिणिति की कुछ रोचक बातें

मुंबई। बॉलीवुड में लेडीज वर्सेज रिक्की बहल से कदम रखने वाली परिणिति आज 28 साल की हो गई है। अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाने वाली परिणिति अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के बीच काफी फेमस हो गई हैं। फिल्मों में चुलबुले और अलग अंदाज के किरदार निभाने वाली परिणीति ने अपना 28 जन्मदिन की शुरूआत भी कुछ अलग ही तरीके से की। परिणीति ने अपनी बिल्डिंग मे रहने वाले अपने फैंस के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

इसके अलावा वहाँ सोशल मीडिया पर परिणीति को फॉलो करने वाले फैंस भी थे। परिणिति का जन्म  22 अक्टूबर 1988 को हरियाणा के अंबाला जिले में हुआ था। उनके पिता पेशे से डॅाक्टर हैं। आजकल परिणिति आयुष्मान खुराना के साथ अपनी आने वाली फिल्म मेरी प्यारी बिंदू की शूटिंग कर रही हैं।

बर्थडे पे जाने परिणिति से जुड़ी कुछ रोचक बातें :-

-बॅालीबुड में आने से पहले परिणिति ने लंदन से बिजनेस, फाइनेंस और इग्नॉमिक्स में त्रिपल हॉर्नस की डिग्री ली है।

parinneti-4
-बॅालीवुड में परिणीति ने यशराज बैनर में बतौर पीआर हैड काम करना शुरू किया था।

parineeti-4
-एक्टिंग के साथ-साथ परिणिति पढ़ाई में भी बहुत तेज हैं, उन्हें 12 वीं में उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया गया था।

parineeti-6
-परिणिति ने ग्रेजुएशन म्यूजिक से किया है। वो एक ट्रेंड प्लेबैक सिंगर हैं। वो अपनी आने वाली फिल्म मेरी ुप्यारी बिंदू में एक गाना गाने वाली हैं।

meri-pyari-bindu

-सानिया मिर्जा परिणिति की बेस्ट फ्रेड हैं, आए दिन दोनों की साथ में वैकेशन पिक्चर्स सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

parineeti-1

-फैट से फिट हुई परिणिति एक फूडी हैं। उन्हें खाने का बहुत शौक है। हाल ही में कराए एक फोटोशूट में उनकी फिटनेस के काफी चर्चे हो रहे हैं।

pari1

-फिल्म ‘इश्कजादे’ में परिणीति से अपनी पहचान बनाने वाली परिणिति को हाइट से डर लगता है। वो प्लेन लैंडिंग के वक्त काफी डरती हैं।

pari